Home जयपुर विधायक अमीन कागजी पुलिस को बोले,चालान नहीं काटोेगे, मैं सीएम से बात...

विधायक अमीन कागजी पुलिस को बोले,चालान नहीं काटोेगे, मैं सीएम से बात कर लूंगा


जयपुर। कोरोना को देखते हुए एक तरफ तो सीएम अशोक गहलोत (Cm Ashok Gehlot ) के निर्देशानुसार पूरे प्रदेश में मास्क नहीं लगाने पर पुलिस लोगों के चालान काट रही है। वहीं जयपुर में कांग्रेस के विधायक अमीन कागजी ( MLA Amin Kagji ) ही पुलिस की ओर से चालान काटे जाने का विरोध कर रहे है और लोगों को परेशान करने का आरोप लगा रहे है यहीं नहीं वे सीएम अशोक गहलोत से बात करने की पुलिस को चेतावनी दे रहे है।

इस दौरान उन्होंने खुद भी मास्क नहीं लगाया हुआ था और मास्क हाथ में ही था। शनिवार को जालुपुरा में पुलिस मास्क नहीं लगाने वालों के चालान काट रही थी तब कांग्रेस के विधायक अमीन कागज़ी मौके पर पहुंचे और उन्होंने चालान काटने का विरोध किया।

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने विधायक की नहींं सुनी और वे मास्क नहीं पहनने वालों के चालान काटते गए। विधायक कागजी का कहना था कि किसी भी कार्यकर्ता का चालान नहीं काटा जाए। मैं मुख्यमंत्री से बात कर लूंगा,लेकिन मैं चालान नहीं काटने दूंगा।आप चालान के नाम पर लोगों को परेशान कर रहे हैं। विधायक ने मौके पर मौजूद पुलिस वालों को धमकाया भी और उन्हें रोका भी।



Source link

Must Read

जंक्शन पर पहली बार इलेक्ट्रिक इंजन से दौड़ी ट्रेन, 115 किमी की रही रफ्तार

जयपुर। इलेक्ट्रिक इंजन लगाकर ट्रेन दौड़ाने के साथ ही दो दिन से चल रहा इलेक्ट्रिक ट्रैक का सीआरएस निरीक्षण पूरा हो गया हैं।...

राजस्थान पहुंची दिल्ली की आग, जाने क्यों मंडरा रहा खतरा

- सिंधु बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर पर किसानों पर हल्का बल प्रयोगजयपुर। केंद्र सरकार की ओर से बनाए गए तीन कृषि कानूनों के...

जयपुर: बस में फैला करंट, मची चीख पुकार, देखें तस्वीरें

जयपुर: बस में फैला करंट, मची चीख पुकार, देखें तस्वीरें Source link