Home जयपुर दुपहिया वाहन चुराने वाले आरोपी पकड़े

दुपहिया वाहन चुराने वाले आरोपी पकड़े


मुरलीपुरा थाना पुलिस ने दुपहिया वाहन चुराने वाली गिरोह का पर्दाफाश कर शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसी मामले में दो बालअपचारियों को भी निरुद्ध किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से छह वाहन बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने एक दर्जन से अधिक वारदात करनी कबूल की हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि 7 अक्टूबर को जयपुर शहर में अधिकारियों के साथ अपराध गोष्ठी की मीटिंग की गई थी। जिसमें अपराध पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए थे। इस पर एडिशल डीसीपी बजरंग सिंह, एसीपी हरीशंकर शर्मा और थानाधिकारी रामावतार सिंह तारख के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी।

इस तरह पकड़े आरोपी-
मुरलीपुरा में चोर गए वाहनों के घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किए गए। वाहन चोरी की वारदात करने वाले पूर्व से चालानशुदा वाहन चोरों से वाहन चोरी की वारदातों के बारे में पूछताछ की गई। पुलिस ने सूचना मिलने पर मातासुला टोडाभीम करौली हाल गणेश नगर-6 मुरलीपुरा निवासी रामौतार बैरवा (22) बद्री लाल बरैवा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में दो बालअपचारी भी निरुद्ध किए गए। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के छह वाहन बरामद कर दिए। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह सुनसान गलियों और मकानों के बाहर रैकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।



Source link

Must Read

बेटी बोली, आरयूएचएस में ऑक्सीजन आपूर्ति ठप होने से पिता की मौत, 6 अन्य की भी मौत का आरोप

जयपुर। प्रदेश के सबसे बड़े कोविड डेडिकेटेड अस्पताल आरयूएचएस में गुरुवार तड़के एक मरीज की मौत हो गई। इसको लेकर परिजनों ने आरोप...

जंक्शन पर पहली बार इलेक्ट्रिक इंजन से दौड़ी ट्रेन, 115 किमी की रही रफ्तार

जयपुर। इलेक्ट्रिक इंजन लगाकर ट्रेन दौड़ाने के साथ ही दो दिन से चल रहा इलेक्ट्रिक ट्रैक का सीआरएस निरीक्षण पूरा हो गया हैं।...

राजस्थान पहुंची दिल्ली की आग, जाने क्यों मंडरा रहा खतरा

- सिंधु बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर पर किसानों पर हल्का बल प्रयोगजयपुर। केंद्र सरकार की ओर से बनाए गए तीन कृषि कानूनों के...